डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
अक्षर ओपनर

Memento

अक्षर ओपनर सभी धन्यवाद के साथ शुरू करते हैं। पत्र खोलने वालों की एक श्रृंखला जो व्यवसायों को दर्शाती है: मेमेंटो केवल उपकरणों का एक सेट नहीं है, बल्कि उन वस्तुओं की एक श्रृंखला भी है जो उपयोगकर्ता की कृतज्ञता और भावनाओं को व्यक्त करती है। विभिन्न व्यवसायों के उत्पाद शब्दार्थों और सरल चित्रों के माध्यम से, डिज़ाइन और प्रत्येक मेमेंटो टुकड़े का उपयोग करने के अनूठे तरीके उपयोगकर्ता को विभिन्न हार्दिक अनुभव देते हैं।

परियोजना का नाम : Memento, डिजाइनरों का नाम : Bryan Leung, ग्राहक का नाम : Bryan Leung.

Memento अक्षर ओपनर

यह असाधारण डिजाइन खिलौना, खेल और शौक उत्पाद डिजाइन प्रतियोगिता में प्लैटिनम डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको प्लैटिनम पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक खिलौनों, गेम और शौक उत्पादों के डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।