डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
प्रदर्शनी डिजाइन

AS & Palitra

प्रदर्शनी डिजाइन प्रदर्शनी के आंतरिक और सजावट के तत्व के रूप में कंपनी के उत्पादों के वॉलपेपर को पेश करने का मुख्य लक्ष्य ASB और PALITRA 2016 MosBuild प्रदर्शनी में आंतरिक सजावट के तत्व के रूप में पेश किया गया है। स्टैंड की सौंदर्यवादी अवधारणा का प्रमुख तत्व पेरगोला है। छत के बीमों के सिरों को स्टैंड के बाहर रखा जाता है और बाहरी में परिवर्तन इंटीरियर का भ्रम पैदा करता है। मेहराब और बीम द्वारा आयोजित स्टैंड का स्थान, वॉलपेपर के साथ दीवारों के टुकड़े और खुलेपन का प्रभाव पैदा करते हैं।

परियोजना का नाम : AS & Palitra, डिजाइनरों का नाम : Viktor Bilak, ग्राहक का नाम : EXPOLEVEL.

AS & Palitra प्रदर्शनी डिजाइन

यह अच्छी डिजाइन पैकेजिंग डिजाइन प्रतियोगिता में डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक पैकेजिंग डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।