डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
इस्त्री बोर्ड

DAZZL360

इस्त्री बोर्ड आयरनिंग बोर्ड को तब से नहीं बदला गया है जब से यह शुरू हुआ, हालांकि इसे कई लोगों के लिए कठिन कर्तव्य माना जाता है। Dazzl360 आयरनिंग बोर्ड एक नया उत्पाद है जो हमेशा आपके लोहे के तरीके को बदल देगा। 360 डिग्री बोर्ड को घुमाने से इस्त्री करना आसान और तेज़ हो जाता है। इस अभिनव इस्त्री प्रणाली में अतिरिक्त विशेष पैंट क्लिप, गर्दन और आस्तीन के लिए विस्तार बोर्ड, 360 धुरी लोहे की चाय, लोहे के बाद कपड़े के लिए पिछलग्गू, सुविधाजनक समायोजन और भंडारण के लिए आठ समायोजन स्तर और ईज़ी लॉक तंत्र शामिल हैं।

परियोजना का नाम : DAZZL360, डिजाइनरों का नाम : Lee Kibeom, ग्राहक का नाम : DAZZL360.

DAZZL360 इस्त्री बोर्ड

यह अच्छी डिजाइन पैकेजिंग डिजाइन प्रतियोगिता में डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक पैकेजिंग डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।