डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
हार

Sakura

हार नेकलेस बहुत लचीला होता है और महिलाओं के गर्दन क्षेत्र पर खूबसूरती से कैस्केड करने के लिए अलग-अलग टुकड़ों में मिलाया जाता है। दाईं ओर के केंद्र फूल घूमते हैं और ब्रोच के रूप में अलग से छोटे हार के टुकड़े का उपयोग करने के लिए एक भत्ता है। हार को बहुत हल्का दिया जाता है जिसे टुकड़े का 3 डी आकार और जटिलता दी जाती है। इसके लिए सकल वजन 362.50 ग्राम है जो 18 कैरेट है, जिसमें 518.75 कैरेट का पत्थर और हीरे हैं

परियोजना का नाम : Sakura, डिजाइनरों का नाम : Nada Khamis Mohammed Al-Sulaiti, ग्राहक का नाम : Hairaat Fine Jewellery .

Sakura हार

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।