डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कॉफी टेबल

oiiio

कॉफी टेबल "OIIIO" पोलिश डिजाइनर वोज्शिएक मोर्सजेन द्वारा डिजाइन किए गए फर्नीचर का एक आधुनिक द्वि-कार्यात्मक टुकड़ा (कॉफी टेबल + सिस्टम में टेबल सेट करके अंदरूनी की संभावना) है। अलग-अलग तत्वों की तालिका को स्विच करने की तकनीक इस तरह का आभास देती है जैसे कि इसे लकड़ी के एक टुकड़े से बनाया गया था जो इसे एक अनूठा एहसास देता है। तीन अलग-अलग रंगों में उपलब्ध तालिकाओं की एक श्रृंखला में: प्राकृतिक लकड़ी का रंग, काला, सफेद।

परियोजना का नाम : oiiio, डिजाइनरों का नाम : Wojciech Morsztyn, ग्राहक का नाम : WM Design.

oiiio कॉफी टेबल

यह अच्छी डिजाइन पैकेजिंग डिजाइन प्रतियोगिता में डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक पैकेजिंग डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।