डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
स्टूल

Ane

स्टूल एनी स्टूल में लकड़ी के ठोस लकड़ी के स्लैट होते हैं जो सामंजस्यपूर्वक तैरते दिखाई देते हैं, फिर भी स्वतंत्र रूप से लकड़ी के पैरों से, स्टील के फ्रेम के ऊपर। डिजाइनर बताता है कि प्रमाणित इको-फ्रेंडली लकड़ी में तैयार की गई सीट, हाथ को लकड़ी के एक आकार के कई टुकड़ों के अनूठे उपयोग के माध्यम से बनाया गया है और गतिशील तरीके से काटा गया है। जब स्टूल पर बैठा जाता है, तो कोण में पीछे की ओर हल्का सा उठना और किनारों पर कोणों को रोल ऑफ करना एक तरह से समाप्त हो जाता है जो एक प्राकृतिक, आरामदायक बैठने की स्थिति प्रदान करता है। एनी स्टूल में एक सुंदर फिनिश बनाने के लिए जटिलता की सही डिग्री है।

परियोजना का नाम : Ane, डिजाइनरों का नाम : Troy Backhouse, ग्राहक का नाम : troy backhouse.

Ane स्टूल

यह असाधारण डिजाइन खिलौना, खेल और शौक उत्पाद डिजाइन प्रतियोगिता में प्लैटिनम डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको प्लैटिनम पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक खिलौनों, गेम और शौक उत्पादों के डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।