डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
बार टेबल

Par 789232

बार टेबल Par 789232 बार टेबल ऑर्गेनिक डिज़ाइन सिद्धांतों और प्रकृति से प्रेरित था, बार टेबल डिज़ाइन एक पैरामीट्रिक एल्गोरिथ्म द्वारा बनाया गया था जो फॉर्म बनाने के लिए बीज के रूप में 789232 का उपयोग करता है, इसलिए डिज़ाइन को Par 789232 कहा जाता है। कुल मिलाकर, यह एक आधुनिक डिज़ाइन है एक अद्वितीय रूप और आकार के साथ, वाणिज्यिक के साथ-साथ घरेलू उपयोग के लिए उपयुक्त है।

परियोजना का नाम : Par 789232, डिजाइनरों का नाम : Ivan Mickewicz, ग्राहक का नाम : Ivan Mickewicz.

Par 789232 बार टेबल

यह अच्छी डिजाइन पैकेजिंग डिजाइन प्रतियोगिता में डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक पैकेजिंग डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।