डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
फ्लोर टाइल्स

REVICOMFORT

फ्लोर टाइल्स समीक्षा एक हटाने योग्य और पुन: प्रयोज्य मंजिल है। त्वरित और लागू करने में आसान। उपयोग करने के लिए तैयार। रीमॉडेलिंग के लिए आदर्श। एक एकल उत्पाद में यह पूर्ण-शरीर के चीनी मिट्टी के बरतन टाइलों की तकनीकी विशेषताओं को जोड़ती है, समय-बचत सरलीकृत प्लेसमेंट के आर्थिक लाभ, गतिशीलता में आसानी और विभिन्न स्थानों में पुन: उपयोग। REVICOMFORT को कई रिवाइग्र्स के संग्रह में किया जा सकता है: विभिन्न प्रभाव, रंग और सतह।

परियोजना का नाम : REVICOMFORT, डिजाइनरों का नाम : Revigres, ग्राहक का नाम : Revigres.

REVICOMFORT फ्लोर टाइल्स

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।