डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
आवासीय घर का इंटीरियर डिजाइन

Casa Dova

आवासीय घर का इंटीरियर डिजाइन खेलना, लगभग उस व्यक्ति के चारों ओर ले जाना, जो प्रकाश के साथ होता है, लेकिन संदर्भ के बिंदुओं के रूप में नहीं। नवीन सामग्री, तकनीकी रूप से परिपूर्ण और पूरी तरह से एकीकृत। उनके साथ असाधारण संकेत लाना कि वास्तुकला "परास्नातक" बीत चुका है और अब वे खुद को, अपनी युवावस्था को प्रमुखता देते हुए पाते हैं। मूल वैभव को ज्ञान, तकनीक और भावनाओं के स्वप्नलोक के साथ जोड़कर, जो आधुनिकता "पुराने" और अद्वितीय की आश्चर्यजनक सेटिंग में एक बार अद्भुत निपुणता थी।

परियोजना का नाम : Casa Dova, डिजाइनरों का नाम : Alessandro Marchelli, ग्राहक का नाम : Casa DOVA.

Casa Dova आवासीय घर का इंटीरियर डिजाइन

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।