डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
शॉपिंग मॉल

Adagio Townplaza

शॉपिंग मॉल के रूप में डिजाइन जीवन शैली के आधार पर लोगों की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह परिवारों के लिए एक अच्छी तरह से संतुलित जगह के रूप में कल्पना की गई है ताकि हर कोई इसका आनंद ले सके। इसका एक मुख्य प्लाज़ा है जहाँ दिन के दौरान जमीनी स्तर पर सबसे अधिक बातचीत होती है, दूसरी मंजिल जो स्वास्थ्य, फैशन और सुंदरता के लिए डिज़ाइन है, और लाउंज बार और रेस्तरां के साथ एक तीसरी मंजिल है जो दोपहर 2 बजे से आधी रात तक जीवन में आएगी। एक मुख्य पहलू यह है कि किसी भी स्थान से 90% इकाइयों का प्रत्यक्ष दृष्टिकोण है। पार्किंग को इसके द्वारा भी अनुकूलित किया गया है, क्योंकि दिन के कब्जे वाले स्थान रात तक मुफ्त हैं।

परियोजना का नाम : Adagio Townplaza, डिजाइनरों का नाम : Adagio Townplaza, ग्राहक का नाम : HAUS INMOBILIARIA SA.

Adagio Townplaza शॉपिंग मॉल

यह अच्छी डिजाइन पैकेजिंग डिजाइन प्रतियोगिता में डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक पैकेजिंग डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।