डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
डीवीडी बॉक्स

Paths of Light

डीवीडी बॉक्स Zina Caramelo द्वारा लाइट के शॉर्ट एनिमेशन पाथ्स को रोके रखने का सबसे अच्छा तरीका यह सुनिश्चित करना था कि डीवीडी मैच के लिए एक खूबसूरत मामला था। पैकेजिंग वास्तव में ऐसा लगता है जैसे यह जंगल से गिर गया था और सीडी बनाने के लिए ढाला गया था। बाहर की तरफ, विभिन्न लाइनें दिखाई दे रही हैं, लगभग मामले के पक्ष में छोटे पेड़ों के रूप में दिखाई दे रहे हैं। लकड़ी का बाहरी भाग भी इसे एक अत्यंत प्राकृतिक रूप देने में मदद करता है। 1990 के दशक में सीडी के लिए कई मामलों में देखे गए मामलों से लाइट्स ऑफ लाइट एक चरम अद्यतन है, जिसमें आमतौर पर सामग्री को समझाने के लिए एक पेपर पैकेज के साथ बुनियादी प्लास्टिक शामिल होता है। (जेडी मुनरो द्वारा पाठ)

परियोजना का नाम : Paths of Light , डिजाइनरों का नाम : Francisco Elias & Nelson Fernandes, ग्राहक का नाम : Francisco Elias & Nelson Fernandes.

Paths of Light  डीवीडी बॉक्स

यह असाधारण डिजाइन खिलौना, खेल और शौक उत्पाद डिजाइन प्रतियोगिता में प्लैटिनम डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको प्लैटिनम पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक खिलौनों, गेम और शौक उत्पादों के डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए निश्चित रूप से देखना चाहिए।