डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
ब्लूटूथ कलाई घड़ी

Knotch

ब्लूटूथ कलाई घड़ी लोग प्रति दिन 150 से अधिक बार अपने फोन की जांच करते हैं। आजकल डिजाइन की गई स्मार्टवॉच घड़ी के भीतर सिर्फ एक और मोबाइल डिवाइस हैं। अकीरा सैमसन डिज़ाइन का "नॉटच" एक स्मार्टवॉच है जो उपयोगकर्ता को फोन के साथ ब्लूटूथ कनेक्शन से सूचनाएं / मिस्ड सूचनाएं प्राप्त करने और कंपन प्रतिक्रिया देने की अनुमति देता है ताकि लोग अपने फोन को कम बार चेक कर सकें। "नॉटच" में एक अच्छी दृश्यता और उपयोगकर्ता के अनुकूल उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस है। "नॉटच" एक लागत-कुशल घड़ी है, इसलिए युवा जो फैशन के रुझानों और अग्रिम प्रौद्योगिकी का पालन करना चाहते हैं, वे आसानी से इसे खरीद सकते हैं।

परियोजना का नाम : Knotch, डिजाइनरों का नाम : Akira Deng, Samson So, ग्राहक का नाम : Akira Samson Design.

Knotch ब्लूटूथ कलाई घड़ी

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।