डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
डेटा विज़ुअलाइज़ेशन

Arab spring

डेटा विज़ुअलाइज़ेशन यह परियोजना 2011 में उत्तरी अफ्रीका में हो रहे संघर्षों पर आधारित थी। घटनाक्रम जो शिखर पर वसंत ऋतु में हुआ और "स्प्रिंग स्प्रिंग" नाम दिया गया। परियोजना एक सर्पिल स्टाइल वाली समयरेखा है जो संघर्ष की शुरुआत और अंत के रूप में चिह्नित है। और संघर्ष की तारीखों के अंत में मार्कर संघर्ष के परिणाम का संकेत देते हैं। लाइन की संतृप्ति क्रांति के पीड़ितों की संख्या है। इसलिए हम ऐतिहासिक क्षणों के मूल समय पैटर्न का निरीक्षण कर सकते हैं। इस तरह के डेटा विज़ुअलाइज़ेशन के विकास के प्रमुख मापदंडों में मूल जानकारी की सादगी और संरचना होनी चाहिए।

परियोजना का नाम : Arab spring, डिजाइनरों का नाम : Kirill Khachaturov, ग्राहक का नाम : RBC.

Arab spring डेटा विज़ुअलाइज़ेशन

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।