डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
लोगो डिज़ाइन

Buckets of Love

लोगो डिज़ाइन नोम पेन्ह (अल्मा कैफ़े) में एक सामाजिक उद्यम के लिए डिज़ाइन जो बकेट ऑफ़ लव अभियान के माध्यम से जरूरतमंदों की मदद करता है। एक छोटी राशि का दान करके, भोजन, तेल, आवश्यकताओं से युक्त एक प्याला जरूरतमंद ग्रामीणों को दान किया जाता है, जिन्हें इसकी आवश्यकता होती है। प्यार का उपहार बांटें। यहाँ यह विचार सरल था, जिसमें प्रेम को चित्रित करने वाले ग्राफिक दिलों से भरी बाल्टी की विशेषता थी। इसे चित्रित करके, यह जरूरतमंदों को अच्छी तरह से प्यार करने की जरूरत है। बाल्टी में एक स्माइली चेहरा होता है जो न केवल रिसीवर बल्कि प्रेषक को भी रोशनी देता है। प्यार का एक छोटा सा इशारा एक लंबा रास्ता तय करता है।

परियोजना का नाम : Buckets of Love, डिजाइनरों का नाम : Lawrens Tan, ग्राहक का नाम : Alma Café (Phnom Penh).

Buckets of Love लोगो डिज़ाइन

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।