डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कॉर्पोरेट पहचान

10 Year Logo

कॉर्पोरेट पहचान संक्षिप्त में एक लोगो बनाना था जो न केवल दर्शाता है कि 3M ™ पोलराइजिंग लाइट क्या है, बल्कि टेबल लैंप में प्रीमियम ब्रांड के रूप में भी इसका विपणन करता है। आंखों के लिए सुखदायक प्रकाश किरणों के अतिव्यापी के विचार का उपयोग करना, विरोधी चमक अनुभव को दर्शाता है। ओवरलैप्स को इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि यह आतिशबाजी के उत्सव को दर्शाता है। संख्या दस ग्राफिक के खिलाफ बैठती है, अंकों की तीक्ष्णता दिखाती है जहां चमक के कारण कोई प्रतिबिंब नहीं होता है। सोने और चांदी के रंगों का उपयोग दीपक की प्रीमियम फील, क्वालिटी के साथ-साथ ब्रांड की तकनीक के लिए भी किया जाता है।

परियोजना का नाम : 10 Year Logo, डिजाइनरों का नाम : Lawrens Tan, ग्राहक का नाम : 3M Polarizing Light.

10 Year Logo कॉर्पोरेट पहचान

यह अच्छी डिजाइन पैकेजिंग डिजाइन प्रतियोगिता में डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक पैकेजिंग डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।