डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
व्यावसायिक और प्रशासनिक

Sina Complex

व्यावसायिक और प्रशासनिक योजना में, प्रोजेक्ट ने एक श्वसन फेफड़े द्वारा अपना काम शुरू किया जो खुली हवा के संपर्क में था और एयर फिल्टर के लिए वनस्पति का भी आनंद लिया और इस प्रवृत्ति को पूरी श्रृंखला में जारी रखने का प्रयास किया गया। साथ ही शहर को देखने के लिए विभिन्न स्थानों पर कुछ स्थानों का गठन किया गया था। ये स्थान गोले (वनस्पति और डिज़ाइन) से घिरे हुए थे और पूरी तरह से, यह भौतिक और दृश्य प्रदूषण की तीव्रता को कम करने के लिए इन तत्वों द्वारा दर्शकों के लिए अंदर और बाहर दोनों से फ़िल्टर्ड दृश्य प्रस्तुत करता है।

परियोजना का नाम : Sina Complex, डिजाइनरों का नाम : Mahdi Mahdavi,Babak Ahangar Azizi, ग्राहक का नाम : Towseeh Sina Company .

Sina Complex व्यावसायिक और प्रशासनिक

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।