डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
एलईडी लटकन दीपक

Stratas.07

एलईडी लटकन दीपक हर विवरण में उच्च-मानक प्रसंस्करण और उत्कृष्टता के साथ हम एक सरल, स्वच्छ और कालातीत डिजाइन बनाने का प्रयास करते हैं। विशेष रूप से स्ट्रैटस.07, इसके बिल्कुल सममित आकार के साथ इस विनिर्देश के नियमों का पूरी तरह से पालन कर रहा है। बिल्ट-इन Xicato XSM आर्टिस्ट सीरीज़ LED मॉड्यूल को कलर रेंडरिंग इंडेक्स> / = 95 मिला है, जो 880lm की चमक, 17W की शक्ति, 3000 K का गर्म तापमान (2700 K / 4000 K) उपलब्ध है। । निर्माता द्वारा एलईडी मॉड्यूल जीवन 50,000 घंटे - L70 / B50 के साथ बताया गया है और रंग जीवन भर (1x2 कदम MacAdams जीवन पर) के अनुरूप है।

परियोजना का नाम : Stratas.07, डिजाइनरों का नाम : Christian Schneider-Moll, ग्राहक का नाम : STRATAS-leuchtenmanufaktur-berlin.de e.K..

Stratas.07 एलईडी लटकन दीपक

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।