डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
लेड पैरासोल

NI

लेड पैरासोल NI फर्नीचर के लिए उम्मीदों को इस तरह से साकार कर रहा है कि यह न केवल एक कार्य करता है। लक्जरी बाजार के लिए एक छत्र और बगीचे की मशाल के साथ अभिनव रूप से संयोजन करते हुए, यह लोगों को दिन से रात तक, सूरज की रोशनी के बगल में या नदी के किनारे पर पीसता है। मालिकाना उंगली-संवेदन ओटीसी (वन-टच डिमर) के साथ, उपयोगकर्ता 3-चैनल प्रकाश व्यवस्था की चमक को अलग से आसानी से नियंत्रित कर सकते हैं। कम वोल्टेज उत्पन्न करने वाले 12 वी एलईडी ड्राइवर को अपनाने से थोड़ी गर्मी पैदा होती है, NI एक प्रणाली के लिए एक ऊर्जा-कुशल बिजली की आपूर्ति प्रदान करता है जिसमें 2000W से अधिक 0.1W LED लगे होते हैं।

परियोजना का नाम : NI , डिजाइनरों का नाम : Terry Chow, ग्राहक का नाम : FOXCAT.

NI  लेड पैरासोल

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।