डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
बहुक्रियाशील आवरण

Loop

बहुक्रियाशील आवरण लूप आपकी अलमारी या आपके घर में उपयोग के लिए एक बहुक्रियाशील आवरण है। लूप 240cmx180cm है। लूप टेक्सटाइल की सतह और संरचना 100% हाथ से बनाई गई है, एक हाथ से बुनने की तकनीक का उपयोग करके जो कई शताब्दियों पहले वापस आती है। पूरी तरह से बनाने के लिए लूप कपड़ा 93 व्यक्तिगत रूप से हाथ से बने पैनल हैं। लूप 100% प्रीमियम ऑस्ट्रेलियाई अल्पाका पलायन का उपयोग करता है। अल्पाका कम एलर्जेन है और गर्मी और सांस लेने दोनों को सुनिश्चित करता है। लूप टेक्सटाइल में ड्रेप और फॉर्म फ्लेक्सिबिलिटी है, जबकि इसके 93 पैनल सुनिश्चित करते हैं कि यह तन्यता और मजबूत परफॉर्मर है। लूप प्राकृतिक, नवीकरणीय और बायोडिग्रेडेबल फाइबर से बना है

परियोजना का नाम : Loop, डिजाइनरों का नाम : Miranda Pereira, ग्राहक का नाम : Daato.

Loop बहुक्रियाशील आवरण

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।