डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
रोगी निगरानी प्रणाली

Touch Free Life Care

रोगी निगरानी प्रणाली स्पर्श-मुक्त लाइफ़केयर बेड शारीरिक कार्यों की निगरानी के लिए एम्बेडेड चिप्स के साथ बनाया गया है। मरीज इन कार्यों के लिए नर्स को बुलाए बिना सहज ज्ञान युक्त इंटरफ़ेस के साथ अपने गद्दे के तापमान और बिस्तर की स्थिति को नियंत्रित कर सकते हैं। इसके अलावा इस स्क्रीन का उपयोग नर्स द्वारा प्रशासित ड्रग्स और तरल पदार्थों के रिकॉर्ड को बनाए रखने के लिए किया जाता है जो तब नर्स स्टेशन पर इंटरफेस में भेजा जाता है। नर्स स्टेशन पर इंटरफ़ेस रोगी के शरीर के तापमान, रक्तचाप, नींद के पैटर्न और नमी के स्तर जैसे मापदंडों में किसी भी बदलाव को दिखाता और सचेत करता है। कर्मचारियों के बहुत से घंटों को इस प्रकार tlc के उपयोग से बचाया जा सकता है।

परियोजना का नाम : Touch Free Life Care, डिजाइनरों का नाम : nikita chandekar, ग्राहक का नाम : MIT Institute of Design.

Touch Free Life Care रोगी निगरानी प्रणाली

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।