डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
प्रकाश संरचना प्रकाश व्यवस्था

Tensegrity Space Frame

प्रकाश संरचना प्रकाश व्यवस्था Tensegrity space फ़्रेम लाइट केवल अपने प्रकाश स्रोत और बिजली के तार का उपयोग करके प्रकाश स्थिरता का उत्पादन करने के लिए 'कम के लिए अधिक' के RBFuller के सिद्धांत का उपयोग करता है। तनावपूर्ण संरचनात्मक साधन बन जाता है, जिसके द्वारा दोनों संपार्श्विक रूप से संपीड़न और तनाव में काम करते हैं, यह केवल संरचनात्मक संरचना द्वारा परिभाषित प्रकाश के एक प्रतीत होता है बंद क्षेत्र का उत्पादन करने के लिए। इसकी स्केलेबिलिटी, और उत्पादन की अर्थव्यवस्था अंतहीन विन्यास की एक वस्तु से बात करती है जिसका चमकदार रूप सुंदर रूप से एक सादगी के साथ गुरुत्वाकर्षण के खिंचाव को रोकता है जो हमारे युग के प्रतिमान की पुष्टि करता है: कम उपयोग करके अधिक प्राप्त करने के लिए।

परियोजना का नाम : Tensegrity Space Frame, डिजाइनरों का नाम : Michal Maciej Bartosik, ग्राहक का नाम : Michal Maciej Bartosik.

Tensegrity Space Frame प्रकाश संरचना प्रकाश व्यवस्था

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।