डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
अंगूठी

Moon Curve

अंगूठी आदेश और अराजकता के बीच संतुलन के रूप में प्राकृतिक दुनिया निरंतर आंदोलन में है। उसी तनाव से एक अच्छा डिज़ाइन बनाया जाता है। इसकी ताकत, सुंदरता और गतिशीलता के गुण कलाकार के सृजन के दौरान इन विपरीतताओं के लिए खुले रहने की क्षमता से उपजा है। समाप्त टुकड़ा अनगिनत पसंदों का योग है जो कलाकार बनाता है। सभी विचारों और किसी भी भावना का परिणाम कठोर और ठंडा काम नहीं होगा, जबकि सभी भावनाएं और कोई नियंत्रण पैदावार काम नहीं करता है जो स्वयं को व्यक्त करने में विफल रहता है। दोनों का परस्पर जुड़ाव ही जीवन के नृत्य की अभिव्यक्ति होगी।

परियोजना का नाम : Moon Curve, डिजाइनरों का नाम : Mary Zayman, ग्राहक का नाम : Mary Zayman.

Moon Curve अंगूठी

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।