डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
व्यक्तिगत घर थर्मोस्टैट

The Netatmo Thermostat for Smartphone

व्यक्तिगत घर थर्मोस्टैट स्मार्टफोन के लिए थर्मोस्टेट पारंपरिक थर्मोस्टेट डिजाइन के साथ ब्रीच में एक न्यूनतम, सुरुचिपूर्ण डिजाइन प्रस्तुत करता है। पारभासी घन एक पल में सफेद से रंग में चला जाता है। आपको बस डिवाइस के पीछे 5 इंटरचेंजेबल कलर फिल्मों में से एक को लागू करना है। नरम और हल्का, रंग मौलिकता का एक नाजुक स्पर्श लाता है। भौतिक इंटरैक्शन को न्यूनतम रखा गया है। एक साधारण स्पर्श तापमान को बदलने की अनुमति देता है जबकि अन्य सभी नियंत्रण उपयोगकर्ता के स्मार्टफोन से किए जाते हैं। ई-स्याही स्क्रीन को इसकी अद्वितीय गुणवत्ता और न्यूनतम ऊर्जा खपत के लिए चुना गया है।

परियोजना का नाम : The Netatmo Thermostat for Smartphone, डिजाइनरों का नाम : Netatmo, ग्राहक का नाम : Netatmo.

The Netatmo Thermostat for Smartphone व्यक्तिगत घर थर्मोस्टैट

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।