डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
ठगना और टॉफी

Cavendish & Harvey

ठगना और टॉफी परंपरा और आधुनिकता के बीच संतुलन का कार्य। लक्ष्य एक अभिनव कंपनी के लिए एक अद्वितीय उत्पाद रेंज डिजाइन करना था जो उच्च गुणवत्ता वाले कन्फेक्शनरी के निर्माता के रूप में खुद को पुनर्गठित करता है। समाधान एक भव्य रूप से पैक किया गया है और गर्म पन्नी और एक महान उच्च चमकदार खत्म के साथ मुद्रित किया गया है। फोटो अवधारणा क्लासिक प्रालिनिस की शैली से प्रेरित थी। छोटे और अधिक आधुनिक लक्ष्य समूह को रंगों और एक ढीला टाइपोग्राफी द्वारा संबोधित किया जाएगा। गैब्रिएल डिज़ाइन टीम को संतुलन अधिनियम में महारत हासिल है और ग्राहक बढ़ती बिक्री से प्रसन्न हैं।

परियोजना का नाम : Cavendish & Harvey, डिजाइनरों का नाम : Bettina Gabriel, ग्राहक का नाम : gabriel design team.

Cavendish & Harvey ठगना और टॉफी

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।