डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
हीरे की अंगूठी

The Great Goddess Isida

हीरे की अंगूठी Isida एक 14K सोने की अंगूठी है जो एक आकर्षक लुक बनाने के लिए आपकी उंगली पर फिसलती है। Isida अंगूठी का मुखौटा हीरे, amethysts, citrines, tsavorite, पुखराज जैसे अद्वितीय तत्वों से सुशोभित है और सफेद और पीले सोने के साथ पूरक है। प्रत्येक टुकड़े की अपनी निर्दिष्ट सामग्री होती है, जिससे यह एक प्रकार का होता है। इसके अलावा, कटा हुआ रत्न शामिल हैं पर फ्लैट ग्लास की तरह का मुखौटा विभिन्न उभयचरों में प्रकाश की विभिन्न किरणों को प्रतिबिंबित करता है, अंगूठी के लिए एक विशेष चरित्र को जोड़ता है।

परियोजना का नाम : The Great Goddess Isida, डिजाइनरों का नाम : Tatyana Raksha, ग्राहक का नाम : STDIAMOND.

The Great Goddess Isida हीरे की अंगूठी

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।