डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
वॉल-हंग Wc

Bplus Wall-hung WC with cleaRim system

वॉल-हंग Wc अभिनव क्लीयरिंग जोड़ के साथ, इस्विआ एक नियमित डब्ल्यूसी को बी + में बदल देता है, एक बहुमुखी डब्ल्यूसी जो सार्वजनिक शौचालयों के साथ-साथ निजी बाथरूम में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। नियमित WC की तुलना में B + WC में एक छोटा दीवार-लटका हुआ पैन होता है। इसका गोल कॉम्पैक्ट रूप अंतरिक्ष का एक प्रभावी उपयोग प्रदान करता है। नए B + cleaRing WC का कोई रिम नहीं है। कोई छिपी हुई रिम के साथ, इसका मतलब है कि कीटाणुओं को छिपाने के लिए कहीं नहीं है। B + WC का हाईजेनिक डिजाइन कटोरे को साफ करना आसान बनाता है जो पानी के उपयोग को कम करता है साथ ही पर्यावरण के लिए हानिकारक बाथरूम रसायनों का उपयोग करने की आवश्यकता होती है।

परियोजना का नाम : Bplus Wall-hung WC with cleaRim system , डिजाइनरों का नाम : Isvea Eurasia, ग्राहक का नाम : ISVEA.

Bplus Wall-hung WC with cleaRim system  वॉल-हंग Wc

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।