डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
बाथरूम फर्नीचर

Sott'Aqua Marino

बाथरूम फर्नीचर बाथरूम के लिए पानी के नीचे की दुनिया के अपने रचनात्मक विवरण के साथ Sott'Aqua मैरिनो संग्रह उपलब्ध मॉडुलन विकल्पों की विस्तृत श्रृंखला का उपयोग करके अपने बाथरूम को डिजाइन करने की विलासिता प्रदान करता है। सिंगल या डबल सिंक कैबिनेट के साथ उपयोग किए जाने वाले अपने लचीलेपन के साथ बाथरूम। एक हैंगर के साथ दीवार पर लगाए गए गोल दर्पण ने प्रकाश व्यवस्था को भी छुपा दिया है। पहियों पर देवदार छाती ओटोमन कपड़े धोने की टोकरी के रूप में भी कार्य करता है।

परियोजना का नाम : Sott'Aqua Marino, डिजाइनरों का नाम : Isvea Eurasia, ग्राहक का नाम : ISVEA.

Sott'Aqua Marino बाथरूम फर्नीचर

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।