डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
प्रदर्शनी बूथ

Onn Exhibition

प्रदर्शनी बूथ ओएनएन एक प्रीमियम-दस्तकारी उत्पाद है जो सांस्कृतिक संपत्ति स्वामी के माध्यम से आधुनिक डिजाइनों के साथ परंपराओं का सम्मिश्रण करता है। ओएनएन की सामग्री, रंग और उत्पाद प्रकृति से प्रेरित हैं जो पारंपरिक पात्रों को चमक के स्वाद के साथ प्रकाशमान करते हैं। प्रदर्शनी बूथ का निर्माण सामग्री के उपयोग से प्रकृति के एक दृश्य को दोहराने के लिए किया गया था, जो उत्पादों के साथ मिलकर एक सामंजस्यपूर्ण टुकड़ा बन जाता है।

परियोजना का नाम : Onn Exhibition, डिजाइनरों का नाम : Shinjae Kang, Heeyoung Choi, ग्राहक का नाम : Onn.

Onn Exhibition प्रदर्शनी बूथ

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।