डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
बच्चों के लिए टेबलवेयर

Nyx

बच्चों के लिए टेबलवेयर सहयोगात्मक डिजाइन में असीम सीमाएं हैं और इस परियोजना के स्रोत पर है। Nyx Kids tableware एक 10 साल के लड़के एलिजा रॉबिन्यू और एक प्रतिभाशाली डिजाइनर एलेक्स पेटुनिन के बीच एक अनूठा सहयोग है। बच्चों के रूप में हमारे पास अद्भुत सपने हैं लेकिन वयस्कों के रूप में, हमने वास्तविक दुनिया के लिए सीमाएं और सीमाएं निर्धारित करना सीख लिया है। YORB DESIGN के फ्यूचरिस्टिक ब्रांड के तहत विकसित चंचल टेबलवेयर संग्रह को भी पूर्ण कस्टम डिजाइन की अनुमति देने की एक बहुत ही अनूठी विशेषता मिली है। इसका उपयोगकर्ता लाइन पर अपने स्वयं के पैटर्न, रंग और आकार का चयन कर सकता है जो इसे संबंधित होने का एहसास देता है।

परियोजना का नाम : Nyx, डिजाइनरों का नाम : Alex Petunin & Elijah Robineau, ग्राहक का नाम : YORB DESIGN.

Nyx बच्चों के लिए टेबलवेयर

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।