डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
ट्रैफिक सिग्नल

Don Luis

ट्रैफिक सिग्नल “कई देशों ने परिवहन के एक महत्वपूर्ण साधन के रूप में चलने को प्रोत्साहित करने के लिए नीतियों को लागू करना शुरू कर दिया है। पैदल चलने वालों का जोखिम तब बढ़ जाता है जब सड़क का डिज़ाइन योजना बनाने और यातायात नियंत्रण तंत्र प्रदान करने में विफल रहता है जो वाहनों से पैदल चलने वालों को अलग करता है। सामान्य रूप से ट्रैफिक क्रैश का अनुमान सकल राष्ट्रीय उत्पाद के 1 और 2% के बीच है (”WHO)। डॉन लुइस एक 3 डी ट्रैफिक सिग्नल है जो पैदल यात्री से बचने के लिए एक अलग जगह पर सड़क को पार करने के लिए पीले रंग की 2 डी लाइन से बांधता है जो ज़ेबरा के लिए एक अलग जगह पर सड़क पार करती है। एक समाजशास्त्रीय विश्लेषण के साथ बनाया गया है और न केवल सौंदर्य संबंधी दिशानिर्देशों से।

परियोजना का नाम : Don Luis, डिजाइनरों का नाम : CasBeVilla Team, ग्राहक का नाम : CasBeVilla Team.

Don Luis ट्रैफिक सिग्नल

यह अच्छी डिजाइन पैकेजिंग डिजाइन प्रतियोगिता में डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक पैकेजिंग डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।