डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
टॉयलेट

Versus

टॉयलेट हमारा जीवन आनंद और आराम की कभी न खत्म होने वाली खोज है। हम में से हर कोई कार्यक्षमता और डिजाइन के बीच सबसे अच्छा संतुलन खोजने की कोशिश कर रहा है और अगर हम चाहते हैं कि उत्पाद किफायती हो तो यह और भी मुश्किल हो जाता है। मेरे करीबी युग्मित wc के साथ मैं इस संतुलन को खोजने की कोशिश कर रहा था। यह बढ़ती दक्षता, बचत के पानी और सामग्रियों की नई पहुंच और प्रौद्योगिकियों को जोड़ती है और साथ ही साथ यह सब अच्छा सामान एक बोल्ड, अखंड और असाधारण डिजाइन के नीचे छिपा हुआ है।

परियोजना का नाम : Versus, डिजाइनरों का नाम : Vasil Velchev, ग्राहक का नाम : MAGMA graphics.

Versus टॉयलेट

यह अच्छी डिजाइन पैकेजिंग डिजाइन प्रतियोगिता में डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक पैकेजिंग डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।