डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कम्पोस्टेबल पैकेजिंग

cellulose net tube

कम्पोस्टेबल पैकेजिंग प्रशांत में जर्मनी का आकार धीमा कचरा बह रहा है। बायोडिग्रेडेबल होने वाली पैकेजिंग का उपयोग न केवल जीवाश्म संसाधनों पर नाली को सीमित करता है, बल्कि बायोडिग्रेडेबल पदार्थों को भी आपूर्ति श्रृंखला में प्रवेश करने की अनुमति देता है। वर्पोन्गसज़ेंट्रम ग्राज़ ने घर के जंगलों के पतले होने से कंपोस्टेबल मोडल सेलुलोज फाइबर का उपयोग करके ट्यूबलर जाल विकसित करके इस दिशा में एक कदम बढ़ाया है। नेट्स पहली बार दिसंबर 2012 में रीव ऑस्ट्रिया में सुपरमार्केट अलमारियों पर दिखाई दिए। 10 टन प्लास्टिक को अकेले रीव द्वारा बचाया जा सकता है, बस जैविक आलू, प्याज और खट्टे फल के लिए पैकेजिंग को बदलकर।

परियोजना का नाम : cellulose net tube , डिजाइनरों का नाम : Verpackungszentrum Graz, ग्राहक का नाम : Verpackungszentrum Graz, Susanne Meininger e.U..

cellulose net tube  कम्पोस्टेबल पैकेजिंग

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।