डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
इलेक्ट्रिक साइकिल

Silence

इलेक्ट्रिक साइकिल साइलेंस एक बिल्कुल नया कंट्रोल कॉन्सेप्ट साइकिल है। यह अपने स्वयं के संवेदी अंग के लिए डिज़ाइन किया गया था जहां कार्ल एच स्टूडियो ने 4 प्रौद्योगिकियों, रडार, एलईडी, डिटेक्टर और कंप्यूटर का उपयोग किया था। मौन अपनी सवारी की स्थिति के आधार पर किसी भी सवार को वर्तमान स्थिति बता सकता है। निष्ठा से, कार्ल हुआंग ने साइलेंस को डिजाइन किया है ताकि श्रवण-बाधित दोस्तों के लिए उन्हें खतरनाक से बाहर रखने में मदद करने के लिए एक साइकिल तैयार की जा सके। यहां तक कि वे बिना किसी आवाज़ के एक शांतिपूर्ण दुनिया में हैं, उनके पास अभी भी अनफ़िट और सुरक्षा सवारी का आनंद लेने का अधिकार है।

परियोजना का नाम : Silence, डिजाइनरों का नाम : Yi-Sin Huang, ग्राहक का नाम : Karl H Studio .

Silence इलेक्ट्रिक साइकिल

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।