डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
आवासीय घर

Tempo House

आवासीय घर यह परियोजना रियो डी जनेरियो के सबसे आकर्षक मोहल्लों में से एक औपनिवेशिक शैली के घर का पूर्ण नवीनीकरण है। एक असाधारण साइट पर सेट करें, विदेशी पेड़ों और पौधों से भरा हुआ (प्रसिद्ध लैंडस्केप आर्किटेक्ट बर्ले मार्क्स द्वारा मूल परिदृश्य योजना), मुख्य लक्ष्य बड़ी खिड़कियों और दरवाजों को खोलकर बाहरी स्थानों के साथ बाहरी बगीचे को एकीकृत करना था। सजावट में महत्वपूर्ण इतालवी और ब्राजीलियाई ब्रांड हैं, और इसकी अवधारणा एक कैनवास के रूप में है ताकि ग्राहक (एक कला संग्राहक) अपने पसंदीदा टुकड़े प्रदर्शित कर सकें।

परियोजना का नाम : Tempo House, डिजाइनरों का नाम : Gisele Taranto, ग्राहक का नाम : Gisele Taranto Arquitetura.

Tempo House आवासीय घर

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।