डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
दीवार लटका Wc पैन

4Life

दीवार लटका Wc पैन 4 लाइफ टॉयलेट बाउल अपने ठोस रूप और कार्यात्मक उपयोग की नई छवि के रूप में कार्यात्मक उपयोग के साथ बाथरूम में अपनी जगह लेता है। पर्यावरण के अनुकूल टॉयलेट बाउल दोनों अपने एस्थेटिक और प्रकृति के प्रति सम्मान के साथ दोनों को प्रभावित करता है ... स्लिम सीट कवर सेट के सामान्य दृष्टिकोण, आसान डिस्चार्जेबल, लॉकिंग मैकेनिज्म टॉयलेट सीट सेट का डिज़ाइन, फंक्शन कंट्रोल बटन हैं, जिन्हें कवर सेट के अंदरूनी हिस्से में डाला जाता है। उपयोगकर्ता द्वारा संपर्क किए जाने वाले बटनों को उन क्षेत्रों पर रखा जाता है जो गंदे होने के लिए सबसे कठिन हैं, इसलिए यह स्वच्छता के संबंध में एक अतिरिक्त लाभ प्रदान करता है।

परियोजना का नाम : 4Life, डिजाइनरों का नाम : SEREL Seramic Factory, ग्राहक का नाम : Matel Hammadde San. ve Tic A.S Serel Sanitary Factory.

4Life दीवार लटका Wc पैन

यह अच्छी डिजाइन पैकेजिंग डिजाइन प्रतियोगिता में डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक पैकेजिंग डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।