डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
डबल वॉशबेसिन

4Life

डबल वॉशबेसिन 4 लाइफ़ डबल वॉशबेसिन अपने ठोस रूप और कार्यात्मक उपयोग के साथ बाथरूम में जगह लेता है। वॉशबेसिन को अपने उपयोगकर्ता को एक ही समय में एकल बेसिन और डबल बेसिन के रूप में उत्पाद का उपयोग करने का अवसर प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। एकल बेसिन उपयोग में, उत्पाद एक बड़ा शेल्फ क्षेत्र प्रदान करता है; डबल बेसिन उपयोग में, शेल्फ को रद्द कर दिया जाता है और एक नया बेसिन बनता है और इस तरह बेसिन का उपयोग एक ही समय में दो लोग कर सकते हैं। शेल्फ पहलू को रद्द करके, अब उपयोग नहीं किए जाने वाले शेल्फ को बाथरूम के फर्नीचर में शेल्फ के रूप में उपयोग किए जाने वाले बढ़ते तत्वों के साथ उपयोग किया जा सकता है जब यह अनुरोध किया जाता है।

परियोजना का नाम : 4Life, डिजाइनरों का नाम : SEREL Seramic Factory, ग्राहक का नाम : Matel Hammadde San. ve Tic A.S.

4Life डबल वॉशबेसिन

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।