डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कॉर्पोरेट इंटीरियर ब्रांडिंग

Wellness and DaySPA

कॉर्पोरेट इंटीरियर ब्रांडिंग एक दिन की स्पा सुविधा जो ग्राहक के आगमन पर उसे प्रोत्साहित करने के लिए डिज़ाइन की गई है, दैनिक शहरी दिनचर्या से आध्यात्मिक और शारीरिक उत्थान के लिए एक तत्काल पारगमन की सहायता करती है। ब्रांडिंग अवधारणा छत और दीवारों के पैरामीट्रिक मात्रा पर लागू होती है, जो कि प्राकृतिक गुफा के उद्घाटन की तरह प्राकृतिक दिन के उजाले को उनके पीछे कार्यालय और लेखा क्षेत्रों में बाढ़ की अनुमति देता है। दो रिसेप्शन मॉड्यूल तांबे के शीशों में दो मुखरित पत्थरों वाले पत्थर से बने होते हैं। डिजाइन दृष्टिकोण आंतरिक सुंदरता का एक रूपक है जिसे प्रकट करने के लिए शोधन की आवश्यकता होती है।

परियोजना का नाम : Wellness and DaySPA, डिजाइनरों का नाम : Helen Brasinika, ग्राहक का नाम : BllendDesignOffice.

Wellness and DaySPA कॉर्पोरेट इंटीरियर ब्रांडिंग

यह अच्छी डिजाइन पैकेजिंग डिजाइन प्रतियोगिता में डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक पैकेजिंग डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।