डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
उन्नत गाड़ी

Fiaker 2.0

उन्नत गाड़ी बहुत सारे शहरों में पारंपरिक कोच पर्यटन घोड़े के इनकार के रूप में एक बड़ी समस्या लेकर आते हैं। पहली आवश्यक आवश्यकता के रूप में Fiaker 2.0 शहरों में कोच टूर द्वारा उत्पादित सड़क प्रदूषण को हल करता है। इसके अलावा एक घोड़े की खींची गाड़ी के लिए एक विशिष्ट डिजाइन विकसित किया गया है, अपने स्वयं के आधुनिक और अप-टू-डेट फॉर्म के बावजूद अपने औपचारिक सौंदर्यशास्त्र में शास्त्रीय कैब का पालन कर रहा है। चुनौती एक समकालीन और पारिस्थितिक अवधारणा प्रस्तुत करना है, फिर भी एक कोच दौरे की विशिष्ट भावना को संचारित करना है। मुख्य लक्ष्य अभिनव डिजाइन के माध्यम से ग्राहकों के लिए कोच के दौरे को अधिक आकर्षक बनाना है।

परियोजना का नाम : Fiaker 2.0, डिजाइनरों का नाम : Michael Hofbauer, ग्राहक का नाम : Michael Hofbauer.

Fiaker 2.0 उन्नत गाड़ी

यह अच्छी डिजाइन पैकेजिंग डिजाइन प्रतियोगिता में डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक पैकेजिंग डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।