डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
यह एक दीवार लटका हुआ Wc पैन

SEREL Purity

यह एक दीवार लटका हुआ Wc पैन जबकि पवित्रता शौचालय का कटोरा नरम संक्रमणों के प्रभुत्व में प्रवेश करता है, यह पर्यावरण में सरल और न्यूनतम उछाल भी छोड़ता है। यह न केवल अपने एस्थेटिक्स के साथ अपने उपयोगकर्ता को प्रभावित करता है बल्कि स्वच्छता और निर्दोषता के साथ भी मिलता है और प्रकृति का सम्मान करता है। सीट के सेट में सामान्य दृष्टिकोण आसान डिस्केबल, लॉकिंग मेकेनिज्म टॉयलेट सीट सेट फंक्शन कंट्रोल बटन होते हैं, जिन्हें कवर सेट के अंदरूनी हिस्से में डाला जाता है। उपयोगकर्ता द्वारा संपर्क किए जाने वाले बटनों को उन क्षेत्रों पर रखा जाता है जो गंदे होने के लिए सबसे कठिन हैं, इसलिए यह स्वच्छता के संबंध में एक अतिरिक्त लाभ प्रदान करता है।

परियोजना का नाम : SEREL Purity, डिजाइनरों का नाम : SEREL Seramic Factory, ग्राहक का नाम : Matel Hammadde San. ve Tic A.S Serel Sanitary Factory.

SEREL Purity यह एक दीवार लटका हुआ Wc पैन

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।