डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
जहाज नियंत्रण प्रणाली

GE’s New Bridge Suite

जहाज नियंत्रण प्रणाली जीई के मॉड्यूलर जहाज नियंत्रण प्रणाली को बड़े और हल्के दोनों जहाजों को फिट करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो सहज नियंत्रण और स्पष्ट दृश्य प्रतिक्रिया प्रदान करता है। नई पोजिशनिंग टेक्नोलॉजी, इंजन कंट्रोल सिस्टम और मॉनिटरिंग डिवाइस जहाजों को सीमित स्थानों पर सटीक रूप से पैंतरेबाज़ी करने में सक्षम करते हैं, जबकि ऑपरेटर पर तनाव को कम करते हुए जटिल मैनुअल नियंत्रणों को नई टच स्क्रीन तकनीक के साथ बदल दिया जाता है। एक समायोज्य स्क्रीन प्रतिबिंब को कम करता है और एर्गोनॉमिक्स का अनुकूलन करता है। सभी कंसोलों ने किसी न किसी समुद्र में उपयोग के लिए ग्रैब हैंडल को एकीकृत किया है।

परियोजना का नाम : GE’s New Bridge Suite, डिजाइनरों का नाम : LA Design , ग्राहक का नाम : GE.

GE’s New Bridge Suite जहाज नियंत्रण प्रणाली

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।