डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
टेबल लैंप

M.T.F. ( My True Friend)

टेबल लैंप कुत्ते के रूप में एमटीएफ (माय ट्रू फ्रेंड) दीपक की विशिष्टता यह है कि, सबसे पहले यह लगभग किसी भी सजावट को फिट कर सकता है, हंसमुख, गर्म बच्चों के कमरे से और ठंडे आधिकारिक कार्यालय के साथ समाप्त हो सकता है। दूसरे, इसमें सामग्रियों का एक अनूठा संयोजन है - लकड़ी, प्लास्टिक, धातु, कांच जो संलयन शैली बनाते हैं। तीसरी अनूठी विशेषता यह है कि, सभी लैंपों में 360 डिग्री और किसी भी कोण से मुक्त झुकाव के साथ एक धुरी बांह नहीं हो सकती है। इसके अलावा, हमारे दीपक आरामदायक एर्गोनोमिक ताले के साथ कठोर निर्धारण की संभावना प्रदान करते हैं।

परियोजना का नाम : M.T.F. ( My True Friend), डिजाइनरों का नाम : Taras Zheltyshev, ग्राहक का नाम : Fiat Lux.

M.T.F. ( My True Friend) टेबल लैंप

यह अच्छी डिजाइन पैकेजिंग डिजाइन प्रतियोगिता में डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक पैकेजिंग डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।