डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
अलमारियों प्रणाली

bibili

अलमारियों प्रणाली गर्भाधान में शांत और क्लासिक, ये अलमारियां एक मजबूत व्यक्तित्व के साथ प्रभावित करती हैं। यह त्रिकोणीय उत्थान के उल्टे रखने से आता है, जिसके परिणामस्वरूप एक घुमा आंदोलन होता है जो इकाई की विभिन्न गहराई पर अपनी ऊंचाई पर खेलता है। उत्पादित गतिशील प्रभाव फर्नीचर को लगभग मानवीय दृष्टिकोण देता है: जहां से कोई इसे देखता है, उसके आधार पर, यह अपने कंधे पर नज़र रखता है और / या दरवाजों पर सुन रहा है। "बिबिली" अलमारियों को विभिन्न चौड़ाई के मॉड्यूल में उत्पादित किया जाता है। इसलिए एक जीवंत ग्राफिक प्रभाव के साथ फीचर वॉल बनाना संभव है।

परियोजना का नाम : bibili, डिजाइनरों का नाम : Rosset Thierry Michel, ग्राहक का नाम : Thierry Michel Rosset - Olution.

bibili अलमारियों प्रणाली

यह अच्छी डिजाइन पैकेजिंग डिजाइन प्रतियोगिता में डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक पैकेजिंग डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।