डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
स्टूल

Meline

स्टूल Meline भंडारण के साथ एक अभिनव स्टूल है। इसकी न्यूनतम डिजाइन में एक जैकेट और एक बैग लटकाए जाने के लिए एक शेल्फ और एक खूंटी है। शेल्फ छात्रों के उपकरणों और सामानों को संग्रहीत करने के लिए आदर्श है और आसान पहुंच के भीतर कुछ वस्तुओं को रखने के लिए बाहर की ओर फैली हुई है। यह एक दृढ़ लकड़ी के फ्रेम और टुकड़े टुकड़े में बैठने / शेल्फ के साथ हल्का है। डिजाइन DeStijl शैली से प्रभावित है। स्टूलीन एक विश्वसनीय स्टूल है, एक स्टूल जिसे आप "एक दोस्त" कह सकते हैं।

परियोजना का नाम : Meline, डिजाइनरों का नाम : Eliane Zakhem, ग्राहक का नाम : E Zakhem Interiors.

Meline स्टूल

यह अच्छी डिजाइन पैकेजिंग डिजाइन प्रतियोगिता में डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक पैकेजिंग डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।