डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
लेबल

Stumbras Vodka

लेबल यह स्टुंब्रस का क्लासिक वोदका संग्रह पुरानी लिथुआनियाई वोदका परंपराओं को पुनर्जीवित करता है। डिजाइन आजकल एक पुराने पारंपरिक उत्पाद को उपभोक्ता के करीब और प्रासंगिक बनाता है। हरे रंग की कांच की बोतल, लिथुआनियाई वोदका बनाने के लिए महत्वपूर्ण तारीखें, सत्य तथ्यों पर आधारित किंवदंतियां, और सुखद, आंखों को पकड़ने वाला विवरण - कर्ल कट-आउट फॉर्म पुरानी तस्वीरों की याद दिलाता है, नीचे की तरफ पतला पट्टी, जो क्लासिक धातु संरचना को पूरक करता है, और फोंट और रंग जो प्रत्येक उप-ब्रांड की पहचान को व्यक्त करते हैं - सभी पारंपरिक वोदका संग्रह को अनैतिक और दिलचस्प बनाते हैं।

परियोजना का नाम : Stumbras Vodka, डिजाइनरों का नाम : Asta Kauspedaite, ग्राहक का नाम : Stumbras.

Stumbras Vodka लेबल

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।