डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
प्रयोगशाला जल शोधन प्रणाली

Purelab Chorus

प्रयोगशाला जल शोधन प्रणाली प्यूरलैब कोरस पहली मॉड्यूलर जल शोधन प्रणाली है जिसे व्यक्तिगत प्रयोगशाला की जरूरतों और स्थान के अनुरूप बनाया गया है। यह एक शुद्ध, लचीला, अनुकूलित समाधान प्रदान करते हुए शुद्ध पानी के सभी ग्रेड प्रदान करता है। मॉड्यूलर तत्वों को प्रयोगशाला में वितरित किया जा सकता है या सिस्टम के पदचिह्न को कम करते हुए एक अद्वितीय टॉवर प्रारूप में एक दूसरे से जुड़ा हो सकता है। Haptic नियंत्रण अत्यधिक नियंत्रणीय वितरण प्रवाह दर प्रदान करते हैं, जबकि प्रकाश का प्रभामंडल कोरस की स्थिति को दर्शाता है। नई तकनीक पर्यावरण को प्रभावित करने और लागत को कम करने के लिए कोरस को सबसे उन्नत प्रणाली उपलब्ध कराती है।

परियोजना का नाम : Purelab Chorus, डिजाइनरों का नाम : LA Design , ग्राहक का नाम : ELGA.

Purelab Chorus प्रयोगशाला जल शोधन प्रणाली

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।