डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
वाशबेसिन

Spiral

वाशबेसिन ताजा पानी सबसे मूल्यवान प्राकृतिक संसाधनों में से एक है; हमने कहानियों और किंवदंतियों को सुना है जो सांप मूल्यवान और कीमती खजाने की रक्षा करते हैं। इसीलिए हमने सांप से प्रेरित किया है जो इसे बचाने के लिए एक शंक्वाकार पानी के कुंड के चारों ओर लिपटा है। एक और विशेषता यह है कि सार्वजनिक स्थानों में हर किसी के लिए खुले पानी के नल का उपयोग करना सुखद नहीं हो सकता है। इस डिजाइन में, एक पेडल का उपयोग पैर के पेडल को दबाकर नल को खोलने और बंद करने के लिए किया जाता है।

परियोजना का नाम : Spiral, डिजाइनरों का नाम : Naser Nasiri & Taher Nasiri, ग्राहक का नाम : AQ QALA BINALAR.

Spiral वाशबेसिन

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।