डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
अंत तालिका

TIND End Table

अंत तालिका TIND एंड टेबल एक छोटी, पर्यावरण के अनुकूल तालिका है जिसमें एक मजबूत दृश्य उपस्थिति है। पुनर्नवीनीकरण स्टील टॉप को एक जटिल पैटर्न के साथ वॉटरजेट-कट किया गया है जो उज्ज्वल प्रकाश और छाया पैटर्न बनाता है। बांस की टांगों के आकार स्टील टॉप में पैटर्निंग द्वारा निर्धारित किए जाते हैं, और प्रत्येक चौदह पैर स्टील टॉप से गुजरते हैं और फिर फ्लश काट दिया जाता है। ऊपर से देखा, कार्बोनेटेड बांस एक गिरफ्तार पैटर्न बनाता है, छिद्रित स्टील के खिलाफ juxtaposed। बांस तेजी से नवीकरणीय कच्चा माल है, क्योंकि बांस एक तेजी से बढ़ने वाली घास है, न कि लकड़ी का उत्पाद।

परियोजना का नाम : TIND End Table, डिजाइनरों का नाम : Nils Finne, ग्राहक का नाम : FINNE Architects.

TIND End Table अंत तालिका

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।