डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कलाकृतियाँ

Arabic Calligraphy

कलाकृतियाँ ये एक समकालीन अरबी सुलेख कला के उदाहरण हैं जो सुल्तान कबूस विश्वविद्यालय में एक ओमानी कलाकार, डॉ। सलमान अल्जारी, कला के सहायक प्रोफेसर और डिजाइन द्वारा अभ्यास किया जाता है। यह इस्लामिक कला के एक अद्वितीय आइकन के रूप में अरबी सुलेख की सौंदर्य विशेषताओं की व्याख्या करता है। सलमान ने 2006 में मुख्य रूप से अरबी सुलेख में मैन्युअल रूप से अपना अभ्यास स्थापित किया। 2008 में उन्होंने डिजिटल और ग्राफिकल प्रौद्योगिकियों, यानी ग्राफिक सॉफ्टवेयर (वेक्टर आधारित) और अरबी स्क्रिप्ट सॉफ्टवेयर, जैसे 'केलके' का उपयोग करना शुरू किया, तब से अल्हाजरी ने अपनी अनूठी शैली विकसित की। इस कला धारा में।

परियोजना का नाम : Arabic Calligraphy , डिजाइनरों का नाम : Salman Alhajri, ग्राहक का नाम : Sultan Qaboos University, Rozna Muscat Gallery, Fatma's Gallery, Muscat, Ghalya’s Musem of Modern Art, Dubai Community Theatre and Arts Centre (DUCTAC) .

Arabic Calligraphy  कलाकृतियाँ

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।