डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
विज्ञापन पोस्टर

Amal Film Festival

विज्ञापन पोस्टर पोस्टर त्योहारों में हंसमुख उत्सव से प्रेरित था। डिजाइन को समृद्ध स्पेनिश संस्कृति में मौजूद मतभेदों को गले लगाने और मनाने के लिए बनाया गया था। जैसा कि स्पेन एक बहु-सांस्कृतिक देश है जो अपने इतिहास और पहचान से समृद्ध है, पोस्टर को यूरोपीय और अरब, मुसलमानों और ईसाइयों के बीच आशा को उजागर करने के लिए डिज़ाइन किया गया था। परियोजना को बार्नब्रुक स्टूडियो, लंदन, यूनाइटेड किंगडम में डिजाइन किया गया था। पोस्टर को डिजाइन करने में 1 सप्ताह का समय लगा। उपयोग किए जाने वाले रंग, प्रकार और प्रतीक स्पेनिश और अरब संस्कृतियों के बीच के चौराहे से प्रेरित थे।

परियोजना का नाम : Amal Film Festival, डिजाइनरों का नाम : Lama, Rama, and Tariq Ajinah, ग्राहक का नाम : Lama Ajeenah.

Amal Film Festival विज्ञापन पोस्टर

यह अच्छी डिजाइन पैकेजिंग डिजाइन प्रतियोगिता में डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक पैकेजिंग डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।