डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
इस्लामिक पहचान ब्रांडिंग

Islamic Identity

इस्लामिक पहचान ब्रांडिंग इस्लामिक पारंपरिक अलंकरण और समकालीन डिजाइन के हाइब्रिड को उजागर करने के लिए ब्रांडिंग परियोजना की अवधारणा। चूंकि ग्राहक पारंपरिक मूल्यों से जुड़ा था, जो समकालीन डिजाइन में रुचि रखते थे। इसलिए, परियोजना दो बुनियादी आकृतियों पर आधारित थी; वृत्त और वर्ग। इन आकृतियों का उपयोग पारंपरिक इस्लामिक पैटर्न और समकालीन डिजाइन के संयोजन के बीच के विपरीत को उजागर करने के लिए किया गया था। पैटर्न में प्रत्येक इकाई का उपयोग एक बार पहचान को एक परिष्कृत अभिव्यक्ति देने के लिए किया गया था। चांदी के रंग का उपयोग समकालीन रूप पर जोर देने के लिए किया गया था।

परियोजना का नाम : Islamic Identity, डिजाइनरों का नाम : Lama, Rama, and Tariq Ajinah, ग्राहक का नाम : Lama Ajeenah.

Islamic Identity इस्लामिक पहचान ब्रांडिंग

यह अच्छी डिजाइन पैकेजिंग डिजाइन प्रतियोगिता में डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक पैकेजिंग डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।